Thursday, April 20, 2017

Hinglish Typing keyboard tool se Mobile Me Hinglish Se Hindi Typing Kare

Hello everyone.Do you want to type hindi from Hinglish in your mobile. Type Hinglish from Hindi into your mobile with the help of typing keyboard. kya aap apne mobile me hinghlish language se hindi me typing karna chahte hai. to aapko me yisi baare me batane bala hu. hinghlish language aj ke time me bahut use kiye jane baali language hai. Aap bhi sayad is language ko use karte hoge. Aapne social media or site par dekha hoga ki baha par hinglish ka hi use hota hai. or site ki baat kare to 100% hindi blog me 40 se 60 ke beech me hinghlish hi use hoti hai. Agar aap blogger hai to aap bhi sayad hinghlish ya hindi me type karte hoge. Agar aap ko hinghlish passand hai or aapko kabhi hindi me type karna hai to aapn hinghlish to hindi typing keyboard ki help le sakte hai. kyoki hinghlish write karne me bahut easy hai. isliye aap ko kabhi bhi hindi me likhna hai to aap is tool ki jaroor help le.
typink keyboard tool se hindi typing kaise kare
Hinghlish typing me hamare time ki bachat hoti hai. or ye easy bhi hai. Agar aap blogging karte hai to apke liye hinghlish se hindi typing jaroor ana chahiye. Agar aap hindi se blogging karna chahte hai to aap hinghlish hindi typing tool ko jaroor use kare. Agar aap hinghlish se language ko chhod kar hindi language me likhne ja rahe hai to ye tool aapke liye bahut usefull hoga.

Hinghlish Typing keyboard tool se Mobile Me Hinglish Se Hindi Typing Kare

Blogger agar aap mobile blogger hai or aap apni blog par hindi me content write karte hai to aap apne mobile se hinghlish type karke hinghlish me convert kar sakte hai. ye tool apke mobile me pahle se nahi hota hai. Apko isko download karna padta hai. Ye tool ek mobile apps hai. Apko isko play store se download karna padta hai iskeliye aap neeche ke step follow kare.

Step 1

Ye ek app hai. jisko aapkk google play store par jakar search karke download karna hai. lekin me apko link de raha hu jis par aap click karke download/instell karle.

Step 2.

Ab aap apps ko open kijiye isme aap Hinghlish se hindi me type kar sakte hai. yisme sabhi tarah ke feture hai. jaise converting, save, share, copy jaise feture hai. jisse aap apne  blogging time ko bachha sakege.
typing-keyboard-se-hindi-me-typing-kare.jpeg

aap agar blogger hai to aap isme hinghlish se hindi me type karke converting text ko copy karke blog post ya other work me use kar sakte hai. hinghlish typing keyboard jaise baut sare tool hoge lekin me ne use kiya hai ya jab mujhe hindi me typing karni hoti hai me isi tool ko use karta hu.

Conclusion.

To dosto aj ki yahi post thi kal fir kuchh naya leke ayege agar post passand aya hoto dosto bhaiyo like share comment or subscribe jaroor kare. Agar koyi help ki jaroorat hoto hame jaroor bataye. Me apki poori help karoonga. Ye bada hai mera. Hinglish Typing keyboard tool se Mobile Me Hinglish Se Hindi Typing Kare.

No comments:

Post a Comment